Contents

FAU-G क्या हैं? कब भेजा जाएगा / PUB - G अल्टरनेटिव FAU-G

FAU-G क्या हैं ? कब होगा launch / PUB - G  Alternaive FAU-G





भारत सरकार ने 118 चीनी अनुप्रयोगों पर प्रतिबंध की एक विशेषता के रूप में देर से प्रतिबंधित प्रसिद्ध युद्ध के खेल रॉयल गेम PUBG मोबाइल के रूप में। यह एप्लिकेशन Google Play Store और Apple App Store से देर से लाया गया था, जबकि सिस्टम बहिष्कार अपरिहार्य प्रतीत होता है। जैसा कि हो सकता है, जबकि PUBG मोबाइल इंजीनियर Tencent बहिष्कार पर भारतीय विशेषज्ञों को चुनौती देने के लिए तैयार है।बॉलीवुड मनोरंजन अक्षय कुमार ने PUBG मोबाइल के लिए एक भारतीय-निर्मित विकल्प की सूचना दी, जिसका नाम फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड (FAU-G) है।

FAU-G? क्या हैं?


एफएयू-जी एक पहला-व्यक्तिगत शूटर है जिसे एकल और मल्टीप्लेयर मोड में खेला जा सकता है। इन-गेम मिशनों को भारतीय सुरक्षा शक्तियों के वास्तविक अनुभवों के आधार पर स्थापित किया जाएगा। मुख्य स्तर गालवान घाटी में स्थापित किया जाएगा, जहां जून 2020 में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच किसी न किसी तरह का टकराव हुआ था।


FAU-G कब होगा?


FAU-G एप्लिकेशन कुछ भी नहीं के लिए Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध होगा। खेल अक्टूबर 2020 के खत्म होने से पहले तैयार होने पर निर्भर है।


किसने बनाया FAU-G?


यह गेम बैंग्लोर स्थित डिस्ट्रिब्यूट एनकोर गेम्स द्वारा अक्षय कुमार की मेंटरशिप के तहत बनाया जा रहा है

यह भी देखे - Blog कैसे बनाये / Blogger पर फ्री blog कैसे बनाये

                     

               Earn money online / गूगल से ऑनलाइन पैसा कैसे कमाए

कैसे FAU-G हमारे सैनिकों की मदद करता है?


Akshay kumar  ने कहा है कि एफएयू-जी द्वारा की गई शुद्ध आय का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा, जो भारत की विधायिका द्वारा भारतीय अर्धसैनिक शक्तियों के लोगों की मदद के लिए धन जुटाने की गतिविधि है।

हमे FAU-G के बारे में मुझे क्या जानना चाहिए?


NCore समूह ने कहा कि एफएयू-जी पर उनका पहला दृश्य खिलाड़ियों को राष्ट्र की महत्वपूर्ण सैन्य घटनाओं के बारे में निर्देश देने और इस साल 15 जून को गलवान घाटी में वास्तविक दर्पण दिखाने का मतलब होगा कि भारत और चीन के बीच उत्थान दबाव देखा गया। संगठन ने अतिरिक्त रूप से कहा कि खेल से सभी आय का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा।

बॉलीवुड के विशेषज्ञ अक्षय कुमार ने भारत की आंतरिक सुरक्षा और अर्धसैनिक शक्तियों के बहादुरों को धन संबंधी संबद्धता देने के लिए भारत के आंतरिक मामलों की सेवा द्वारा शुरू की गई इस नींव के लिए प्रतिबद्धताओं की प्रभावी ढंग से पैरवी की है। मनोरंजनकर्ता ने अतिरिक्त रूप से पोर्टेबल गेम FAU-G को अपनी नींव के प्रयासों के कुछ हिस्सों के रूप में चुना।

अभी, हम सभी जानते हैं कि नया गेम तीसरे-व्यक्तिगत शूटिंग अनुभव वाले खिलाड़ियों को प्रस्तुत करेगा। इस स्थान को देखें क्योंकि जब हम सुलभ होंगे तब हम आपको अधिक डेटा के साथ ताज़ा करेंगे।


Post a Comment

नया पेज पुराने